इंडियन आइडल के सेट पर वैलंटाइंस डे के मौके पर पहुंच रही हैं ये तीन रियल जोड़ियां


वैलंटाइंस डे के मौके पर इंडियन आइडल के सेट पर सिलेब्रिटीज़ कपल का नजारा दिखने वाला है। इस मौके पर एक नहीं बल्कि कई सिलेब्रिटी हस्तियां नजर आनेवाली हैं, जिनमें हिमेश रेशमिया और उनकी वाइफ सोनिया कपूर के अलावा आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल और नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत नजर आएंगे।

प्यार के लिए मशहूर इस खास दिन पर indian Idol के सेट पर ये तीन खूबसूरत जोड़ियां खूब धमाल मचाने वाली है। वैलंटाइंस डे पर दिखाए जानेवाले इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसके लिए हिमेश के साथ उनकी वाइफ सोनिया भी सेट पर पहुंचीं।

इस मौके का मजेदार स्लो मोशन वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में सोनिया पूरी टशन में सेट पर जाती दिख रही हैं और फिर हिमेश रेशमिया आंखों ही आंखों में इशारा करते नजर आ रहे हैं।

इनके अलावा सेट पर दो और जोड़ियां नजर आएंगी, जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल भी 'इंडियन आइडल' के सेट पर दिखेंगे, जो कुछ समय पहले 1 दिसम्बर 2020 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

इनके अलावा पिछले साल अक्टूबर में शादी रचाने वाली नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की भी जोड़ी यहां नजर आनेवाली है। अपनी इस शादी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं नेहा कक्कड़। हालांकि, इस शादी से कुछ समय पहले ही नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर भी खूब अफवाहें उड़ी थीं। इतना ही नहीं, दोनों का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें इंडियन आइडल के सेट पर दोनों एक-दूसरे के गले में माला पहना रहे थे और सामने अग्नि कुंड रखा था। इस दौरान शो के बाकी जज भी वहां दिख रहे थे। कई दिनों तक उड़ी शादी की अफवाहों के बाद आखिरकार सच सामने आया और कहा गया कि ये सब केवल प्रमोशनल स्टंट्स थे। इसी वजह से नेहा कक्कड़ जब असली शादी कर रही थीं तो लोगों उसे भी किसी सॉन्ग प्रमोशन का ही हिस्सा समझ रहे थे।

Source : Agency

4 + 5 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004